लाइव प्रूफ यहा देखे भामाशाह फ़ोन योजना में आपकी 500 रूपय की दूसरी क़िस्त लाइव प्रूफ Bhamasha Phone - .HIGH SPEED

More Services

Text Widget

लाइव प्रूफ यहा देखे भामाशाह फ़ोन योजना में आपकी 500 रूपय की दूसरी क़िस्त लाइव प्रूफ Bhamasha Phone


Getting Unlimited Calling With Just Rs 95 In Jio Phone, Learn How To

जियो फोन में केवल 95 रुपये के साथ असीमित कॉलिंग प्राप्त करना, जानें कि कैसे करें




http://festyy.com/wLvJQA
जियो कंपनी अपने लॉन्च के बाद तेजी से बढ़ रही है। जिओ बाजार में आने के बाद से कई योजनाएं और ऑफ़र पेश किए गए हैं। इसी तरह, जिओ फोन के लॉन्च के बाद, जिओ ने फीचर फोन सेगमेंट में रिकॉर्ड बनाए हैं। अब कंपनी फीचर फोन सेगमेंट के शीर्ष पर है। अब जो लोग लाइव फोन खरीदना चाहते हैं, वे केवल रु। 95।

हालांकि, यह प्रस्ताव केवल राजस्थान के लोगों के लिए है। बीजीआर रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान सरकार ने रिलायंस जियो के सहयोग से एक योजना की पेशकश की है। इसके तहत, जियो फीचर फोन केवल रु। राज्य में 95। इसके साथ ही असीमित कॉलिंग भी दी जा रही है।

यह केवल राजस्थान के लिए है। जिनके पास भामाशाह कार्ड है, वे इसका लाभ उठा सकेंगे। इस प्रस्ताव का लाभ उठाने के लिए, राजस्थान के लोग, भामाशाह कार्ड नंबर के साथ, जियोफोन रिटेल स्टोर में जाना होगा। वहां से वे लाइव फोन खरीदेंगे।

ग्राहकों को रुपये का भुगतान करना होगा लाइव फोन खरीदने के लिए 10 9 5। इसके बाद, राज्य सरकार भमाशाह ऐप के माध्यम से सीधे आपके खाते में 500 रुपये जमा करेगी। इसके बाद, उपयोगकर्ताओं को शेष 500 रुपये के लिए अपने मोबाइल पर बामाशाह ऐप Download करना होगा।

एक बार बामाशाह संख्या सक्रिय हो जाने के बाद, राज्य सरकार शेष दिन में मोबाइल वॉलेट में 500 रुपये जमा करेगी। इस तरह, एक हजार रुपए को कुल राशि मिल जाएगी और लाइव फोन ग्राहक की कीमत 95 रुपये होगी।
                                 और ज्यादा जानकारी के लिय यहा क्लिक करे 




कोई टिप्पणी नहीं:

';