How I can earn money from WhatsApp festival sharing script - हिंदी - .HIGH SPEED

More Services

Text Widget

How I can earn money from WhatsApp festival sharing script - हिंदी

How I can earn money from WhatsApp festival sharing script - 



हैलो फ्रेंड्स, आज हम इस बात के बारे में बात करेंगे कि आप व्हाट्सएप शेयरिंग स्क्रिप्ट के साथ उत्सव की शुभकामनाएं कैसे खरीद सकते हैं और कैसे आप अपने ब्लॉग या वेबसाइट पर नाम स्क्रिप्ट के साथ त्यौहार की इच्छाओं को जोड़कर प्रति दिन 10-15 डॉलर (न्यूनतम) पैसा कमा सकते हैं?



हमारे देश भारत में इतने सारे त्यौहार हैं और अब हम सभी त्योहारों को फेसबुक, ट्वीटर, व्हाट्सएप जैसे सोशल मीडिया ऐप्स पर दोस्तों और रिश्तेदारों को शुभकामनाएं देना चाहते हैं।

तो इन दिनों त्यौहार का सनक सोशल मीडिया पर चाहता है तेजी से बढ़ रहा है। आप इंटरनेट पर नाम वेबसाइट या ऐप्स के साथ बहुत से उत्सव की शुभकामनाएं प्राप्त कर सकते हैं।
यहां आप उस व्यक्ति का नाम दर्ज कर सकते हैं जिसे आप त्योहार या जन्मदिन की इच्छा करना चाहते हैं, और आप त्योहार विशिष्ट छवियों को चुनने में भी सक्षम होंगे

नाम, व्हाट्सएप फेस्टिवल शेयरिंग स्क्रिप्ट के साथ उत्सव की शुभकामनाएं से पैसे कैसे कमाएं।


नाम या व्हाट्सएप त्यौहार साझा करने वाली स्क्रिप्ट के साथ इस प्रकार की उत्सव इच्छाएं सोशल मीडिया पर वायरल बन जाती हैं, ज्यादातर व्हाट्सएप पर। क्योंकि यह एक श्रृंखला प्रणाली के रूप में काम करता है।




जब आप इस एप्लिकेशन या वेबसाइट में अपना नाम दर्ज करते हैं, तो यह आपके नाम के साथ एक इच्छा उत्पन्न करता है ... राहुल की तरह आपको होली होली की इच्छा है।

यह बहुत बढ़िया दिखता है क्योंकि इसमें विशिष्ट छवियों के साथ कई अनुकूलन हैं।

तो अब मुख्य बिंदु पर आ रहा है। जब आप इस ऐप में अपना नाम दर्ज करते हैं और उसे किसी ऐसे व्यक्ति को भेजते हैं जिसे आप चाहते हैं, तो यह आपके दर्ज नाम के साथ एक विशिष्ट यूआरएल भेजता है ...

जब आपके मित्र या रिश्तेदार उस लिंक पर क्लिक करते हैं तो वे उस वेबसाइट पर रीडायरेक्ट करेंगे जहां वे देखते हैं कि राहुल मुझे एक आकर्षक तरीके से हैप्पी होली की शुभकामनाएं दे रहे हैं।


इसके अलावा, जब आपके मित्र या रिश्तेदार उस वेबसाइट को खोलते हैं तो वे वेबसाइट डिज़ाइन और आकर्षक दिखने के कारण प्रभावित होते हैं। और उसके बाद, वे त्योहार भी भेजते हैं कि यूआरएल अपने रिश्तेदारों और दोस्तों को अपना नाम दर्ज करके यूआरएल चाहता है। और उसके दोस्त अपने दोस्तों को भेजते हैं और इसी तरह ... इसलिए यह श्रृंखला इस तरह चलती रहती है। :)

Script Demo

Download Script


अगर आप भी बनाना चाहते है whatsapp फेसबुक विशिंग वेबसाइट 
आपको एक स्क्रिप्ट डाउनलोड करनी होगी जिसे आप अपने मन मुताबिक डिजाईन कर सकते हो 
अगर आपको वो whatsapp स्क्रिप्ट चाहिय तो आपको हमारे यौतुबे चैनल पर क्लिक कर किसी भी विडियो के निचे कमेंट कर के आप स्क्रिप्ट ले सकते है और आपने ब्लॉग मई अड़ कर सकते है 

कोई टिप्पणी नहीं:

';